Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Breaking News

latest

बीकानेर में बड़ा सड़क हादसा, ट्रक और कार की टक्कर में 5 लोगों की मौत

  बीकानेर में बड़ा सड़क हादसा, ट्रक और कार की टक्कर में 5 लोगों की मौत बीकानेर.  जिले के नोखा थाना क्षेत्र की एक्सप्रेस वे पर आमने-सामने ट्र...

 बीकानेर में बड़ा सड़क हादसा, ट्रक और कार की टक्कर में 5 लोगों की मौत



बीकानेर. जिले के नोखा थाना क्षेत्र की एक्सप्रेस वे पर आमने-सामने ट्रक और टवेरा कार की भिड़ंत हो गई. इस हादसे में टवेरा सवार पांच लोगों की मौत हो गई है. हादसे में मरने वाले पांचों लोग एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं. घटना की जानकारी मिलने के बाद नोखा थाना पुलिस मौके पर पहुंची है. वहीं, पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम भी मौके के लिए रवाना हुईं हैं.

ट्रक के नीचे दब गई गाड़ी : पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम ने बताया कि हादसे में टवेरा में सवार दो महिला, दो पुरुष और एक बच्चे की मौत हो गई है. सभी एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं. पांचों ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया. शवों को मोर्चरी में रखवाया गया है. दरअसल एक्सप्रेस-वे पर तेज गति से आ रही एक गाड़ी और ट्रक की आमने-सामने भिड़ंत हो गई. हादसा इतना भंयकर था कि टवेरा पूरी तरह से ट्रक के नीचे दब गई.

गुजरात के हैं मृतक : उन्होंने बताया कि टवेरा गाड़ी गुजरात नंबर की है. संभवत: पूरा परिवार राजस्थान आ रहा था और अचानक शुक्रवार को यह हादसा हो गया. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और क्रेन को मौके पर बुलाया गया. क्रेन के सहारे ट्रक और टवेरा को अलग करके शवों को निकाला गया. मौके पर बड़ी संख्या में लोग भी जमा हो गए. हादसा इतना भयंकर था कि टवेरा गाड़ी पूरी तरह से चकनाचूर हो गई है.


कोई टिप्पणी नहीं