Page Nav

HIDE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Breaking News

latest

Pugal News : पूगल में भानीपुरा से रामसर छोटा तक 13 किमी की सड़क स्वीकृत, सिर्फ 25 दिन में जारी हुआ आदेश

Pugal News  : बीकानेर के खाजूवाला विधानसभा क्षेत्र में 13 किमी की डामर सड़क की प्रशासनिक एवं वित्तीय स्वीकृति सार्वजनिक निर्माण विभाग द्वारा ...



Pugal News : बीकानेर के खाजूवाला विधानसभा क्षेत्र में 13 किमी की डामर सड़क की प्रशासनिक एवं वित्तीय स्वीकृति सार्वजनिक निर्माण विभाग द्वारा जारी कर दी गई है। लगभग 5.20 करोड़ की लागत से भानीपुरा से रामसर छोटा तक 13 किमी की सड़क बनाई जाएगी। अतिरिक्त मुख्य सचिव, सार्वजनिक निर्माण विभाग ने बताया कि मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा द्वारा बीकानेर संभाग की 20 जनवरी को आयोजित समीक्षा बैठक में इस सड़क की घोषणा कि गई थी। उप मुख्यमंत्री दिया कुमारी के निर्देशन में विभाग ने सक्रियता दिखाते हुए मात्र 25 दिन में इस ग्रामीण सड़क की प्रशासनिक एवं वित्तीय स्वीकृति जारी कर दी।

राजस्थान में मजबूत सड़क तंत्र की दिशा में बड़ी उपलब्धि - दिया कुमारी

उप मुख्यमंत्री दिया कुमारी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की विकसित भारत की संकल्पना के अनुरूप प्रदेश में तेजी से विकास कार्य हो रहे हैं। प्रदेश में मजबूत सड़क तंत्र स्थापित करने की दिशा में यह 1000 किमी के स्टेट हाईवे मील का पत्थर साबित होंगे। इससे दूरदराज के ग्रामीण क्षेत्रों, कस्बों की सीधी कनेक्टिविटी बडे़ बाजारों एवं एक्सप्रेस वे तक होगी।

कोई टिप्पणी नहीं